एफएयू-जी ट्रेलर गेम के ब्रेलर यांत्रिकी में झलक प्रदान करता है

0


एफएयू-जी, जो कि लोकप्रिय युद्ध रॉयल गेम PUBG का एक भारतीय विकल्प है, को अभी देश में जारी नहीं किया गया है। हालांकि, खेल की शुरुआत के बारे में कोई विवरण प्रदान किए बिना, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने इसका ट्रेलर जारी किया है। खेल को बेंगलुरु स्थित nCore Games ने कुमार के सहयोग से विकसित किया है। इसकी घोषणा पिछले महीने की गई थी – इसके तुरंत बाद सरकार ने देश में PUBG मोबाइल पर प्रतिबंध लगा दिया। FAU-G, उर्फ ​​फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड्स, इस महीने के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद में थे।

एक मिनट का ट्रेलर वीडियो हमें पहले स्तर की झलक देता है एफएयू-जी जो कि भारत और चीन के बीच गैलवान घाटी की झड़पों पर आधारित होगा। यह दुश्मनों के साथ लड़ने के लिए चरित्र यांत्रिकी का उपयोग करते हुए चरित्र दिखाता है।

अक्षय कुमार ने दशहरे के मौके पर रविवार को ट्रेलर जारी किया। ट्रेलर वीडियो FAU-G की रिलीज़ के बारे में कोई विवरण नहीं देता है और “जल्द ही आ रहा है” के साथ समाप्त होता है।

NCore सह-संस्थापक विशाल गोंडल पिछले महीने कहा गया कि FAU-G इस महीने के अंत तक बाहर हो जाएगा। खेल था की घोषणा की सरकार के कुछ ही दिन बाद PUBG मोबाइल और PUBG मोबाइल लाइट प्रतिबंधित देश में। हालाँकि, गोंडल कहा हुआ यह कुछ महीनों के लिए काम में था। गेम का लक्ष्य एक वर्ष में 20 करोड़ उपयोगकर्ताओं तक पहुंचने का है।

गोंडल के एनसीओआर ने एफएयू-जी के शुद्ध राजस्व का 20 प्रतिशत सरकार के फंड जुटाने वाले कार्यक्रम भारत के वीर को देने का वादा किया है। इस खेल का उद्देश्य देश में चीन विरोधी भावना और देशभक्ति को बढ़ावा देना था।


क्या सरकार को यह बताना चाहिए कि चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध क्यों लगाया गया? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारी सदस्यता लें यूट्यूब चैनल

फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से इस्लामोफोबिक कंटेंट पर प्रतिबंध लगाने को कहा

संबंधित कहानियां





Source link

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply

Gadgets Fame
Register New Account
Reset Password